SEO क्या है?

Off page SEO क्या है? वेबसाइट में पेज SEO कैसे करे

दोस्तों, अपनी वेबसाइट को Google में चित्रित करने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि SEO का मतलब (खोज इंजन अनुकूलन) कितना महत्वपूर्ण है। यदि आपको नहीं पता है कि SEO क्या है और यह आपकी वेबसाइट पर कैसे किया जाता है, तो आज आपको इस लेख में पढ़ने को मिलेगा, इस लेख को पढ़ने के बाद, आप आसानी से अपनी वेबसाइट पर अनुकूलन करके Google को बंद कर सकते हैं। इसके लिए, आपको इसे नीचे ध्यान से पढ़ना होगा।

आप अपनी वेबसाइट पर बहुत सारे काम करते हैं लेकिन अगर आप SEO के बारे में नहीं जानते हैं तो आपकी सारी मेहनत बर्बाद हो जाती है क्योंकि ऐसा कुछ है कि अगर आप सक्रियता नहीं जानते हैं तो आपकी वेबसाइट Google में रैंक की जा सकती है।

 

SEO क्या है? और किस तरह का SEO अंग्रेजी में फुल डिटेल है

यह आपके दिमाग में एक प्रश्न भी लाता है कि अगर मैं और मेरी COMPETETOR में से कोई एक वेबसाइट एक ही है, तो किसकी वेबसाइट पर Google को प्रथम पृष्ठ पर स्थान दिया जाना चाहिए। यहाँ Google फिर से आपके ऑन-पेज seo से कोई मतलब नहीं रखता है, तो Google आपकी वेबसाइट पर ऑफ-पेज को देखता है, कि उसकी वेबसाइट पर seo ऑप्टिमाइज़ेशन कितना किया गया है।
ऑफ-पेज ऑप्टिमाइज़ेशन किया गया है, जिसकी वेबसाइट पर अधिक ऑफ-पेज टेक्नीक होगी, Google इसे अपने पहले पेज पर रैंक करेगा।

 

ऑफ पेज seo क्या है? पृष्ठ seo का अंग्रेजी में क्या है?

ऑफ पेज seo ऑप्टिमाइज़ेशन तकनीक को कहा जाता है, जिसे हम प्रकाशन के बाद अपने पोस्ट को Google में लाइव करने के लिए करते हैं, सरल भाषा में कहें, तो इस प्रकार की 80 वाट की पोस्ट को प्रकाशन कार्यालय के बाद बाहरी रूप से किया जाता है। एसपीओ को आपकी वेबसाइट पर पायलट किया जाता है, इसका मतलब है कि आपके लेख को प्रकाशित करने के बाद, जहाँ भी आप किसी अन्य व्यवसाय पर साझा या टिप्पणी करते हैं और इससे निपटते हैं, यह कार्यालय के अंदर आता है, अब आप इसका नाम समझ गए हैं।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *